पीएम Narendra Modi का कांग्रेस पर निशाना, कहा- धारा 356 लगाकर बार-बार राज्य सरकारों को गिराया| Hindi News, देश

0
12

कन्याकुमारी: तमिलनाडु (Tamil Nadu) की कन्याकुमारी लोक सभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ऐसी अहंकारी पार्टी है, जो स्थानीय संवेदनाओं को नहीं समझती है. उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार लोगों की सेवा करने के मामले में जाति या धर्म नहीं देखती है.

मछुआरों के हितों के संरक्षण का संकल्प

कन्याकुमारी (Kanyakumari) में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने मछुआरों के हितों का संरक्षण करने का संकल्प लिया. उन्होंने कहा कि अब कोई भी तमिल मछुआरा श्रीलंका की हिरासत में नहीं है. उन्होंने कन्याकुमारी लोकसभा सीट पर छह अप्रैल को होने वाले उप चुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार पोन राधाकृष्णन को वोट देने की जनता से अपील की.

विपक्ष ने खुद को वंशवाद तक सीमित किया

पीएम मोदी (Narendra Modi) ने कहा, ‘हमने हाल ही में श्रीलंका की हिरासत से मछुआरों की रिहाई सुनिश्चित की. इनमें 40 मछुआरे और तमिलनाडु की पांच नाव शामिल थीं. वर्तमान में कोई भी भारतीय मछुआरा श्रीलंका की हिरासत में नहीं है.’ प्रधानमंत्री ने कहा कि जहां उनकी पार्टी एवं सरकार विकास पर ध्यान केंद्रित करती है. वहीं विपक्ष ने खुद को वंशवाद के घेरे तक सीमित कर लिया है.

पार्टी के नए शहजादे से डीएमके के नेता परेशान 

उन्होंने कहा, ‘वे सभी अपने बच्चों, पोते-पोतियों के लिए जगह सुनिश्चित करना चाहते हैं. उन्हें आपके बेटे-बेटियों की कोई फिक्र नहीं है.’ मोदी ने कहा कि द्रमुक में हालात ऐसे थे कि पार्टी के संरक्षक दिवंगत एम करुणानिधि के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने वाले वरिष्ठ नेता पार्टी के ‘नए शहजादे’ (द्रमुक युवा शाखा के सचिव उदयनिधि स्टालिन) के चलते घुटन महसूस कर रहे हैं. उदयनिधि द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन के बेटे हैं.

ये भी पढ़ें- West Bengal- ‘दीदी क्‍या ये सच है कि आप दूसरी सीट से भरने जा रहीं पर्चा’: PM मोदी

कांग्रेस ने कई बार राज्य सरकारों को गिराया

मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि मध्य दिल्ली में एक ‘वंश’ से संबंधित व्यक्ति के स्मारक के लिए ‘कीमती संपत्ति’ दी गई. वहीं उनकी सरकार ने तमिलनाडु में पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम का स्मारक बनाया. उन्होंने रैली के दौरान कहा कि कांग्रेस (Congress) ने कई बार अनुच्छेद 356 लगाया है. द्रमुक और अन्नाद्रमुक, दोनों ही सरकारों को कांग्रेस ने कई बार बर्खास्त किया गया है.

LIVE TV



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here