bjp chomu mla ramlal sharma hits raghu sharma for commenting on poonia | चौमूं MLA रामलाल शर्मा ने चिकित्सा मंत्री पर किया पलटवार, बोले- दे रहे बेतुके बयान 

0
157

प्रदीप सोनी, चौमूं: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को लेकर शुक्रवार को चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के द्वारा दिए गए बयान को लेकर बीजेपी में रोष है. भारतीय जनता पार्टी के जयपुर जिला देहात अध्यक्ष और विधायक रामलाल शर्मा ने मंत्री के इस बयान को को बेतुका बताया है. 

विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि चिकित्सा विभाग की नाकामी को छुपाने के लिए जनता को गुमराह करने के लिए ऐसे ब्यान दे रहे हैं. पिछले 3 माह से कोरोना संक्रमण से प्रदेश जूझ रहा है. इस 3 माह के समय मे चिकित्सा मंत्री ने ऐसा कोई कार्य नही किया हैं, जिसको जनता स्वीकार करें. अपनी नाकामी और अकर्मण्यता को छिपाने के लिए इस तरह के बेतुके ब्यान दिए हैं, जिसकी भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता निंदा करता है. 

यह भी पढ़ें- चिकित्सा मंत्री ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर लगाए आरोप, बोले: दो गुटों में बंटी BJP

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के जिस तरीके से वर्तमान के हालात बने हुए हैं, ऐसे समय ने सरकार को बिजली के बिलों को माफ करना चाहिए था इसके लिए बीजेपी के नेता ही नहीं अपितु कांग्रेस के कई नेता भी मुख्यमंत्री को पत्र लिख चुके हैं परंतु इसके बावजूद भी किसानों के बिल माफी का काम इस सरकार ने नहीं किया है. विधायक शर्मा ने कहा ने जिस तरह से चिकित्सा महकमा प्रदेश में फेल साबित हो रहा है. उससे प्रदेश की जनता चिकित्सा मंत्री की हमेशा आलोचना करती है और अपने कृत्यों को छुपाने के लिए चिकित्सा मंत्री इस तरह के बेतुके ब्यान देकर जनता का ध्यान भटकाने का काम काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – MP सरकार के इस फैसले पर सतीश पूनिया गदगद, प्रियंका गांधी को दे डाली यह सलाह

गौरतलब है कि शुक्रवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया था. डॉ. रघु शर्मा ने आरोप लगाया था कि पूरी प्रदेश बीजेपी दो गुटों में बंटी हुई है. दोयम दर्जे के लोगों के हाथ में नेतृत्व है. ऐसे लोगों के बारे में क्या बात करेंगे. इसी बयान पर आज विधायक रामलाल शर्मा ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here