CBI team may question Riya Chakraborty soon in Sushant Singh Rajput Suicide case | CBI ने दर्ज किया सिद्धार्थ और नीरज का बयान, रिया चक्रवर्ती से आज हो सकती है पूछताछ

0
361

मुंबई: सीबीआई (CBI) अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत की मौत के सिलसिले में पूछताछ की. एक अधिकारी ने बताया कि जांच टीम के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में सुशांत के फ्लैट पर भी गए.

अधिकारी ने कहा कि आज सुबह सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश अलग-अलग पहुंचे. सीबीआई के अधिकारी यहीं ठहरे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि 14 जून को जब सुशांत अपने कमरे में फंदे से झूलते पाए गए थे तब वो घर में मौजूद थे. इन तीनों से सीबीआई अधिकारियों ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की और बाद में करीब पौने तीन बजे बांद्रा में सुशांत के फ्लैट पर भी ले गए. अधिकारी ने बताया कि सीबीआई के साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट ने भी सुशांत के घर का मुआयना किया. इस दौरान सुशांत के घर पर मुंबई पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे.

अधिकारी ने बताया कि सुशांत के फ्लैट पर करीब तीन घंटे रहने के बाद सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश के साथ वापस चली गई. इसके बाद तीनों को शाम को दोबारा डीआरडीओ गेस्ट हाउस पूछताछ के लिए ले जाया गया.

ये भी पढ़े- सुशांत के इलाज के लिए रिया ने बुलाया था स्पिरिचुअल हीलर, सामने आई ये बात

शनिवार को भी सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश के साथ सुशांत की मौत से पहले के घटनाक्रम की कड़ियों को जोड़ने के लिए सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर पहुंची थी.

सीबीआई की एक अन्य टीम ने शनिवार को सरकारी कूपर हॉस्पिटल का भी दौरा किया था जहां सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था. वहीं सीबीआई की दूसरी टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी ताकि पहले से सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले की जांच कर रहे मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात हो जाए. सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को सिद्धार्थ पिठानी और नीरज के बयान दर्ज किए थे.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम आज सोमवार को रिया चक्रवर्ती के घर पर पूछताछ के लिए पहुंच सकती है. जिस तरह से सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक और दोस्तों से पूछताछ की है उससे साफ है कि वो रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने से पहले उनसे जुड़े तमाम सबूतों को जुटा लेना चाहती है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here