Delhi Police Constable who died due to COVID-19 his wife and 3 year old son found Coronavirus positive in Sonipat | कोरोना से हुई थी पुलिस कांस्टेबल की मौत, अब पत्नी और 3 साल का बेटा हुए पॉजिटिव

0
452

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की 6 मई को मौत हो गई थी. अब उनकी पत्नी और 3 साल के बेटे को भी टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ये दोनों मां-बेटे हरियाणा के सोनीपत में रहते हैं. मृतक कांस्टेबल की पत्नी और बच्चे के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोनीपत में हड़कंप मच गया है. फिलहाल सोनीपत प्रशासन दोनों की देखरेख कर रहा है.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के केस तेज गति से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,320 नए मामले सामने आए हैं और 95 मौतें हो चुकी हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोरोना के कुल 59,662 मामले सामने आए हैं. इनमें से 39,834 एक्टिव केस हैं यानी जिनका अभी इलाज चल रहा है. जबकि 17,847 लोग ठीक हो चुके हैं और 1981 लोगों की मौत हो चुकी है.

महाराष्ट्र, दिल्ली और गुजरात समेत अन्य कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, महाराष्ट्र में 19,000 से ज्यादा, गुजरात में 7,000 से ज्यादा और दिल्ली में 6,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें- नौकरी करने वालों के लिए झटका! मिनिमम वेज और बोनस काटने के चक्कर में कंपनियां

कोरोना संकट काल में अच्छी खबर ये है कि भारत में कोरोना वायरस से ठीक होने का प्रतिशत 29.91 प्रतिशत है.

LIVE TV



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here