Five hoodlum arrested in UP Police’s Operation Clean | UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, अलग-अलग मुठभेड़ में 5 बदमाश गिरफ्तार

0
896

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. जवानों ने एनकाउंटर के दौरान कौशाम्बी से एक इनामी, सहारनपुर से 3 और संभल से एक अपराधी को धर दबोचा है. पांचों बदमाशों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं. 

कौशाम्बी में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
कौशाम्बी जिले के परास गांव के जंगल में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी को हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा बरामद  किया है.

सैनी कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि इस्तियाक अहमद परास गांव के नजदीक जंगल में गौकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहा है. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी की तो, बदमाश ने जवानों पर ही फायरिंग शुरू कर दी. 
बचाव करते हुए पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई में इस्तियाक को गिरफ्तार कर लिया. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक अभियुक्त के ऊपर कई गंभीर मुकदमें दर्ज हैं. 

सहारनपुर में तीन बदमाशों पर शिकंजा
वहीं सहारनपुर में भी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद तीन बदमाशों पर शिकंजा कस लिया. दरअसल थाना नागल पुलिस को सूचना मिली थी कि पांडोली गांव के जंगलों में तीन बदमाश गौवंश को घेरने की तैयारी में है. इस सूचना के बाद पुलिस ने अपराधियों को घेर लिया. पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश नसीम के पैर में गोली लग गई. जबकि दो साथी फरार हो गए. 

बताया जा रहा है कि जब पांडोली गांव के जंगलों में पुलिस ने कॉम्बिंग की तो दो अन्य फरार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल घायल बदमाश नसीम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध तमंचा, कारतूस  बरामद किया है.

ये भी पढ़ें: COVID-19 UPDATE: उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में सामने आए 121 नए केस, 7 की हुई मौत

संभल में एक बदमाश गिरफ्तार 
संभल के बनियाठेर थाना इलाके में  भी पुलिस फायरिंग में शातिर बदमाश विलाल गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार  कर लिया है.जबकि एक मौके से भाग निकला.  गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ पशु तस्करी समेत कई संगीन मामलों में केस दर्ज है. 

WATCH LIVE TV: 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here