Pakistan Zindabad slogans raised near Khan market metro station in delhi india gate police investigation started | Delhi: Khan Market Metro Station के पास लगा ‘Pakistan जिंदाबाद’ नारा, जांच में जुटी पुलिस

0
95

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में खान मार्केट मेट्रो स्टेशन (Khan Market Metro Station) के पास शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) नारा लगाया. जिसके बाद राजधानी में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

दिल्ली में लगा पाकिस्तान जिंदाबाद नारा

बता दें कि शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि करीब 1 बजे दिल्ली पुलिस की पीसीआर गाड़ी को कॉल करके सूचना दी गई कि खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) नारा लगाया है. इसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम तुरंत मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- यहां रूस की महिला ने की आत्महत्या, भगवान कृष्ण से मिलने की थी इच्छा; जानें पूरा मामला

क्या हुआ था?

पुलिस को मौके पर 2 युवकों के साथ 3 युवतियां मिलीं, जिनके ऊपर पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) नारा लगाने का आरोप था. पुलिस की जांच में पता चला कि ये लोग 2 परिवारों के हैं, जो दिल्ली (Delhi) में इंडिया गेट (India Gate) के पास घूमने आए थे.

जांच में पता चला कि इन लोगों ने यहां किराए पर बाइक्स लीं और एक-दूसरे से रेस लगाने लगे. इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे का नाम देशों के नाम पर रखा, जिनमें पाकिस्तान (Pakistan) भी शामिल था. रेस के दौरान जब इन लोगों ने हौसला बढ़ाने के लिए नारेबाजी की तो उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) का नारा भी लगाया.

ये भी पढ़ें- यहां हैकर्स ने ई-मेल हैक करके मांगे 10 करोड़, दी अतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी

दिल्ली पुलिस कर रही है पूछताछ

बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) दोनों परिवारों से पूछताछ कर रही है. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगाने के मामले में जांच की जा रही है.

LIVE TV



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here