Tiktok star Faizal Siddiqui in trouble after making Acid attack video, people demanding tiktok ban | TikTok स्टार फैसल सिद्दीकी को वीडियो बनाना पड़ा भारी, महिला आयोग ने की ये मांग

0
212

नई दिल्ली: एसिड अटैक (Acid Attack) पर वीडियो बनाकर टिकटॉक (TikTok) स्टार फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) बड़ी मुश्किल में फंस गया है. सोशल मीडिया पर उसकी जमकर आलोचना हो रही है. साथ ही महिला आयोग ने टिकटॉक से उसका अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की है.

टिकटॉकर फैजल ने एक वीडियो बनाया है जिसमें वह एक लड़की पर पानी फेंकते हुए दिखाई दे रहा है. जिसे एसिड के तौर पर लिया जा रहा है. वीडियो में वह लड़की को पहले धमकी देता है और फिर उसके मुंह पर पानी फेंकता है. अगले ही दृश्य में देखा जा सकता है कि लड़की का चेहरा जला हुआ है. आपको बता दें कि फैजल के टिकटॉक पर 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें- TikTok वीडियो बनाने से पहले हो जाएं अलर्ट, घरवाले करेंगे निगरानी

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसकी शिकायत NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा से की थी. बग्गा ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा (Rekha Sharma) को टैग किया और वीडियो देखने को कहा. 

जिसके बाद रेखा शर्मा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि वह इस मामले को पुलिस और टिकटॉक इंडिया तक लेकर जाएंगी. फिलहाल ये वीडियो टिकटॉक से हटा दिया गया है. 

आपको बता दें कि इस घटना के बाद से ही ट्विटर पर #BanTiktok और #Faizal Siddiqui ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स लोगों को टिकटॉक को अन-इंस्टॉल करने की सलाह दे रहे हैं. 

ये भी देखें-



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here