UP lifts Covid imposed curfew from all districts barring Meerut Saharanpur Gorakhpur and lucknow | UP के इन 4 जिलों को छोड़कर पूरे प्रदेश से हटा Corona Curfew, देखें लिस्ट

0
16

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चार जिलों को छोड़कर पूरे प्रदेश से कोविड की वजह से लगा कर्फ्यू हटा दिया गया है. इन चार जिलों में मेरठ, लखनऊ, सहारनपुर और गोरखपुर शामिल हैं. इन चार जिलों से कर्फ्यू इसलिए नहीं हटाया गया है क्योंकि यहां 600 से ज्यादा कोरोना के एक्टिव केस हैं.

एसीएस इन्फॉर्मेशन नवनीत सहगल ने रविवार को यूपी से कोरोना कर्फ्यू हटने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि लखनऊ, मेरठ, गोरखपुर और सहारनपुर में कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा. यहां कोरोना के मामले कम होने का इंतजार किया जा रहा है.

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना के 1,092 नए केस सामने आए थे, जबकि 120 लोगों की वायरस की वजह से मौत हो गई. यूपी में अभी 19,438 कोरोना के एक्टिव केस हैं.

यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी, हेल्थ, अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि उत्तर प्रदेश में रिकवरी रेट बढ़कर 97.6 फीसदी हो गया है, इसीलिए कोरोना के एक्टिव केस घटकर 19,438 हो गए हैं.

VIDEO



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here