yogi adityanath reply to sanjay raut comment over sadhu muder in bulandshaher | साधुओं की हत्या पर गरमाई सियासत: संजय राउत के ट्वीट पर योगी का पलटवार, कहा- महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें

0
481

लखनऊ: महाराष्ट्र के पालघर के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई साधुओं की हत्या मामले में अब राजनीति गरमाने लगी है. शिवसेना सांसद संजय राउत के ट्वीट पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के दफ्तर के ट्विवटर हैंडल से पलटवार किया गया है. नसीहत दी गई है कि महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें.

दरअसल, संजय राउत ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर बताया था कि बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में महराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की और घंटना पर चिंता व्यक्त की. साथ ही बताया कि सीएम ठाकरे ने बातचीत में कहा कि ऐसी अमानवीय घटना घटती है तब राजनीति न करके एक साथ काम कर अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए.

जिसके बाद संजय राउत को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी के ऑफिस की ओर सीरीज ऑफ ट्वीट में जवाब दिया गया. संजय राउत पर तंज भी कसा और पूछा कि राजनीति कौन कर रहा है. पालघर की घटना पर योगी आदित्यनाथ के उद्धव ठाकरे को किए गए कॉल पर बताया कि फोन इसलिए किया गया क्योंकि साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे.

एक दूसरे ट्वीट में बुलंदशहर की घटना पर की गई कार्रवाई के बारे में बताया गया कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है. यहां कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है. घटना में चंद घंटों के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें: कोटा से लौटे युवा साथियों से CM योगी ने किया संवाद, कोरोना से जंग में छात्रों से की ये अपील



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here